कटौती के विरोध में ईई दफ्तर में जड़े ताले

काशीपुर। कड़ाके की ठंड में बिजली कटौती लोगों के लिए मुसीबतें और बढ़ा रही है। घंटों हो रही अघोषित बिजली कटौती से गुस्साए यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अधिशासी अभियंता एस. उस्मान का घिराव कर कार्यालय पर तालाबंदी की।
लोगों का कहना था कि शहर में अघोषित बिजली कटौती से व्यापारियों और आम जनता को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। बिजली कटौती होने से व्यापार ठप हो रहा है। बिजली विभाग ने अभी तक बिजली कटौती शेड्यूल जारी नहीं किया है, जिससे यह पता लग सके की बिजली कब मिलेगी और कब कटेगी। लोगों ने तत्काल कटौती बंद करने की मांग की। ईई ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। प्रदर्शन करने वालों में चेतन अरोरा, अब्दुल कादिर, दानिश मलिक, तौकीर अंसारी, अभिषेक कुमार, तनवीर आलम, नूर आलम, शाहनबाज शानू, आसिफ अली, अभिलाष बाठला, इसरार अंसारी, फईम सैफी, सरफराज सैफी, शिखर खुराना आदि थे।
इनसेट
विद्युत कटौती से व्यवसाय प्रभावित
दिनेशपुर। यहां भी नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में सुबह-शाम कई चरणों में बिजली कटौती हो रही है। उपभोक्ताआें ने अघोषित कटौती को बंद नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। बिजली नहीं आने से किसान जहां फसलों की सिंचाई नहीं कर पा रहे है, वहीं इंटरनेट साइबर कैफे और बिजली से जुड़े व्यवसायियों का कारोबार भी करीब ठप पड़ गया है। सोमवार को सुबह नौ बजे से शाम तीन बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही।

Related posts